Tuesday, December 18, 2018

नेहा कक्कड़ ने किया हिमांश कोहली को पहचानने से इंकार

नेहा कक्कड़ पिछले हफ्ते से ही हिमांश कोहली के साथ ब्रेकअप की वजह से ख़बरों में बनी हुई हैं। वो जोड़ी जो एक दूसरे को इंस्टाग्रम पर प्यार बरसाते थकते नहीं थे, उन्होंने एक दूसरे को अनफॉलो कर दिया। इतना ही नहीं, दोनों की साथ की कई तसवीरें भी नेहा के अकाउंट से डिलीट हो चुकी है। हालाँकि अभी तक दोनों की ही तरफ से कोई बयान नहीं आया है। लेकिन नेहा की इंस्टाग्राम स्टोरीज़ उनके दिल का हाल बयां कर रही हैं। उन्होंने अपनी स्टोरी में लिखा,

“मुझे नहीं पता था इस दुनिया में इतने बुरे लोग भी होते हैं.. खैर.. सब कुछ गवा के होंश में अब आए, तो क्या किया” और  “मुझे पता है मैं एक सेलिब्रिटी हूँ.. और मुझे ये सब नहीं लिखना चाहिए… लेकिन मैं इंसान भी हूँ.. और आज कुछ ज़्यादा ही टूट गयी.. इसलिए मेरी भावनाओं को रोक नहीं पाई.”

लगता है इस ब्रेकअप ने सच में नेहा को बुरी तरह प्रभावित किया है। जब स्पॉटबॉय ने हिमांश से उनके रिश्ते के बारे में बात करने के लिए नेहा से संपर्क किया, तो उन्होंने हिमांश को जानने से इंकार कर दिया। उन्होंने कहा, “कौन हिमांश?” और फिर अकेले छोड़ देने के लिए कहा।

कितना बुरा लगता है रिश्तों को ख़त्म होते देख? अब देखते हैं हिमांश का इस बारे में क्या कहना है।

The post नेहा कक्कड़ ने किया हिमांश कोहली को पहचानने से इंकार is copyright of MissMalini.


by Yashi Verma via MissMalini

No comments: