Friday, December 28, 2018

सलमान और शाहरुख़ का ये मज़ेदार वीडियो दिला देगा करण अर्जुन की याद

Salman Khan, Shahrukh Khan | Source - @salmankhanplanet

जब भी सलमान खान और शाहरुख़ खान साथ आते हैं, एक जादू सा हो जाता है। फिर चाहे वो फिल्म के लिए हो, पार्टी के लिए या किसी रियलिटी शो में। सच कहूँ तो इन दोनों को साथ देखकर मेरे दिमाग में “ये बंधन तो प्यार का बंधन है” गाना बजने लगता है। और यूँ ही इंस्टाग्राम पर स्क्रोल करते हुए, मेरे सामने इन दोनों का एक प्यारा सा वीडियो सामने आया| जिसमे दोनों, प्यार हमें किस मोड़ पे ले आया गा रहे हैं। मुझे नहीं पता ये किस मौके पर गाया हुआ गाना है, लेकिन मुझे इतना पता है के इस बार भी इस वीडियो ने मुझे करण अर्जुन की याद दिला दी।

यहाँ देखें वीडियो-

तो अब आप मुझे बताइये, आपको क्या लगता है किस मौके का वीडियो है ये?

The post सलमान और शाहरुख़ का ये मज़ेदार वीडियो दिला देगा करण अर्जुन की याद is copyright of MissMalini.


by Yashi Verma via MissMalini

No comments: