Sunday, January 6, 2019

“मैंने साढ़े तीन साल संघर्ष किया है”- रणवीर सिंह ने बॉलीवुड में उनके सफर को याद करते हुए कहा

Ranveer Singh (Source: Instagram | @ranveersingh)

पिछला साल रणवीर सिंह के लिए काफी शानदार रहा। 2018 की शुरुआत में पद्मावत में खिलजी के रूप में उनकी भूमिका के लिए जबरदस्त सराहना की गई, दीपिका पादुकोण से उनकी शादी हो गयी और फिर सिम्बा के रूप में इस साल का धमाकेदार पैकअप हुआ।

ऐसा लगता है कि ये एनर्जी का बंडल, बेस्ट एक्टर की श्रेणी में आने वाले अवॉर्ड्स में सभी वाहवाही लूटने वाला है। हालाँकि, इस शानदार साल तक जो उनकी यात्रा हुई वह आसान नहीं थी। हम सभी जानते हैं कि रणवीर बॉलीवुड के बाहरी व्यक्ति हैं और बहुत से संघर्षों के बाद बी-टाउन में खुद के लिए एक जगह बना पाए हैं। जैसा कि सिम्बा 300 करोड़ के क्लब में शामिल होने के लिए तैयार है, रणवीर ने अपनी कहानी को याद किया।

उन्होंने पीटीआई को बताया –

मैंने साढ़े तीन साल बहुत संघर्ष किया है, तो अब जब मेरे पास अवसर आते हैं तो मैं उन्हें बहुत अहमियत देता हूँ। मैं अपना नजरिया नहीं खोता हूँ, क्योंकि मुझे वो समय याद है जब मेरे पास ये कुछ भी नहीं था।

उन्होंने आगे कहा-

यह एक बच्चा, जिसका एक सपना था, अब वह अपने इस सपने को जी रहा है। रोज मेरा दिल आभार से भर जाता है। मैं काम पर जाने से पहले प्रार्थना करता हूँ और हमेशा धन्यवाद करता हूँ क्योंकि मैं इसे बहुत महत्व देता हूँ। यह सब जो मेरे साथ या मेरे आसपास हो रहा है वो असली है। यह प्यार मुझे विनम्र बनाए रखता है। जब फैंस मुझे उनके साथ फोटो खिचवाने के लिए कहते हैं, तो मैं सच में सोचता हूँ, “क्या?” मैं? क्या वो सच में मेरे साथ फोटो खिंचवाना चाहते हाँ?”

हाँ रणवीर हम सभी आपके साथ फोटो खिंचवाना चाहते हैं, आप हम सभी के सुपरस्टार हैं और आपने ये सारा प्यार कमाया है।

The post “मैंने साढ़े तीन साल संघर्ष किया है”- रणवीर सिंह ने बॉलीवुड में उनके सफर को याद करते हुए कहा is copyright of MissMalini.


by Yashi Verma via MissMalini

No comments: