Wednesday, December 5, 2018

बॉलीवुड प्लेलिस्ट: गाने टूटे हुए दिलों के लिए

हम सभी ने अपेलापन और दिल टूटने के उस एहसास को महसूस किया है, जो एक असफल रिश्ते या अधूरे प्यार के साथ आता है। ऐसी कई चीजें हैं जो आपको इस तरह के दर्द से बहार निकलने में मदद कर सकती हैं, जैसे, आइसक्रीम या कॉमेडी फिल्म । लेकिन कभी-कभी, सबसे अच्छी चीज जो आप कर सकते है वो है, अपनी भावनाओं को बहने देना। और उस विशेष चरण के लिए, हमने एक बॉलीवुड प्लेलिस्ट बनाई है जिसमें वो गाने हैं, जो उस शख्स की याद दिलाएंगे जो आपकी ज़िंदगो में अब नहीं है। ये गाने सुनकर जल्दी से अपने सिस्टम से आँसू खाली कर दीजिये|

1- तुझे भुला दिया

तुझे भुला दिया … फिर क्यों तेरी यादों ने मुझे रुला दिया

2- बिन तेरे

कोई खलिश है हवाओं में बिन तेरे

3- आओगे जब तुम साजना

आओगे जब तुम ओ साजना.. अंगना फूल खिलेंगे

4- तू जाने न

मिलके भी हम न मिले तुमसे न जाने क्यूँ

5- जियें क्यूँ

तुम गए हो क्यूँ, रात बाकी है

6- ये दूरियाँ

कभी हुआ ये भी खाली राहों पे भी तू था मेरे साथ

7- कहीं तो होगी वो

कहीं तो होगी वो दुनिया जहाँ तू मेरे साथ है

8- प्रीत

जो मैं जानती के प्रीत करे दुःख होए तो नगर ढिंढोरा पीटती कहती प्रीत न करियो कोई

9- जग सूना सूना लागे

कोई रहे ना जब अपना.. जग सूना सूना लागे

10- तूने जो न कहा

तूने जो न कहा मैं वो सुनता रहा

11- मै जहाँ रहूँ

मैं जहाँ रहूँ, मैं कहीं भी हूँ… तेरी याद साथ है

12- तन्हाई

मीलों है फैली हुई तन्हाई

13- तड़प तड़प के

के लुट गए हम तेरी मोहब्बत में

14- सौ दर्द है

सब मिला दिलनशीं, एक तू ही नहीं

15- सच कह रहा है दीवाना

सच कह रहा है दीवाना.. दिल न किसीसे लगाना

The post बॉलीवुड प्लेलिस्ट: गाने टूटे हुए दिलों के लिए is copyright of MissMalini.


by Yashi Verma via MissMalini

No comments: