Friday, December 21, 2018

वरुण सूद और दिव्या अग्रवाल के 10 वीडियो जो आपका दिल पिघला देंगे

Varun Sood, Divya Agarwal | Source: Instagram - @varunsood12

रियलिटी शो, ऐस ऑफ़ स्पेस कईं कारणों की वजह से सुर्ख़ियों में बना रहता है, लेकिन उन कारणों में सबसे प्यारा कारण है दिव्या अग्रवाल और वरुण सूद की लव स्टोर।। वो कहते हैं ना, के प्यार दोस्ती है, वैसा ही कुछ इन दोनों लव बर्ड्स की ज़िन्दगी में भी हो रहा है।
कैसे उनकी दोस्ती प्यार में बदल गयी पता ही नहीं चला। ये बात तो सभी जानते हैं के पास्ट में वरुण और दिव्या दोनों का ही दिल टूटा है। मेरी मानें तो जब दो टूटे हुए दिल मिलते हैं, तो एक बहुत खूबसूरत दिल बन जाता है, और यहाँ भी यही हुआ। और मुझे पता है, मेरी ही तरह आपको भी वरुण और दिव्या की जोड़ी बहुत पसंद है। तो आज मैं आपके लिए, ऐस ऑफ़ स्पेस से दिव्या और वरुण के, १० ऐसे ही लम्हें लेकर आई हूँ जो आपका दिल पिघला देंगे।

1- जो तेरा है वो मेरा है

2- इश्क़ वाला लव 

3- डांस पे चांस

4- एक आदमी का सर सिर्फ ३ औरतों के सामने झुकता है, माँ के सामने, दुर्गा माँ के सामने और….

5- क्यूँकि प्यार में थोड़ा जलना भी ज़रूरी है

6- तुझमे रब दिखता है यारा मैं क्या करूँ

7- प्यार में सुकून है

8- प्यार प्यार होता है

9- मौके पे चौका

10- जादू की झप्पी

हाय! किसी की नज़र ना लगे!
कितने अच्छे लगते हैं ना ये दोनों साथ में?

The post वरुण सूद और दिव्या अग्रवाल के 10 वीडियो जो आपका दिल पिघला देंगे is copyright of MissMalini.


by Yashi Verma via MissMalini

No comments: