Thursday, December 27, 2018

ट्रेलर: एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा होगी नए साल की सबसे अनोखी और स्याप्पे वाली लवस्टोरी

Anil Kapoor, Sonam Kapoor and Rajkummar Rao

हमें बॉलीवुड की मसालेदार और तड़क भड़क वाली फिल्में बहुत पसंद होती है । हम हर बार प्यार में पड़ जातें है जब हीरो किसी फिल्म में, बाहें फैला कर अपने प्यार का इज़हार करता है, हम बॉलीवुड की मुन्नी और शीला की धुन पर भी नाच चुके हैं, और जब जब विलन ने हीरो की पिटाई की है तब तब हमारी भी सांसें रुकी है। हम फिल्मों से हर चीज़ सीख लेते हैं, चाहे वो फैशन हो या डायलॉग्स, या पत्रों का रहन सहन।बॉलीवुड हमेशा किसी न किसी तरीके से बड़े पैमाने पर हमें मनोरंजन देने का तरीका ढूंढ ही लेता है। कभी कभार कुछ ऐसी खूबसूरत फिल्में आती है जसमें न सिर्फ कहानी और गाने, बल्कि जान होती है। और ऐसी ही फिल्म है एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा।

एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा के इस ट्रेलर को देखकर मुझे बहुत ख़ुशी हुई के बॉलीवुड में ऐसी फिल्में बन रही है, जिसकी हमें बहुत ज़रुरत है। फिल्म शैली चोपड़ा धर द्वारा लिखित और निर्देशित है। जब से हमें पता चला था के फिल्म में अनिल कपूर और सोनम कपूर की जोड़ी है, तभी से हम इस फिल्म के ट्रेलर का और ज़्यादा इंतज़ार कर रहे थे। और आज ये ट्रेलर रिलीज़ हो चूका है। इस ट्रेलर में स्वीटी चौधरी की कहानी बताई गई है, जिसका किरदार सोनम कपूर द्वारा निभाया गया है। और उनके पिता, बलबीर चौधरी की भूमिका में अनिल कपूर है । ज्यादातर लड़कियों की तरह, स्वीटी भी बचपन से ही एक जादूई शादी का सपना देखती है, लेकिन ट्रेलर के अंत में, हमें पता चलता है कि जब प्यार की बात आती है तो कुछ आसान नहीं होता है। ये ट्रेलर सभी भावनाओं से भरपूर है- आप हँसेंगे, लेकिन साथ ही आप रोना भी चाहेंगे। साहिर मिर्ज़ा की भूमिका निभा रहे राजकुमार राव का किरदार बहुत ही दिलचस्प लग रहा है, जो पूरी तरह से कहानी का हिस्सा बन जाता है। जूही चावला, जिनकी कॉमिक टाइमिंग शानदार है, वह फिल्म में कॉमेडी का तड़का लगाती हैं। ट्रेलर देखकर लग रहा है के ये लवस्टोरी साल की सबसे अलग और खूबसूरत लव स्टोरी होगी, जो प्यार के साथ साथ स्याप्पा भी लेकर आएगी।

यहाँ देखें ट्रेलर:

आप ट्रेलर के बारे में क्या कहना चाहेंगे? टिप्पणियों में मुझे बताइये।

The post ट्रेलर: एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा होगी नए साल की सबसे अनोखी और स्याप्पे वाली लवस्टोरी is copyright of MissMalini.


by Yashi Verma via MissMalini

No comments: