Wednesday, November 28, 2018

जानिये दीपवीर के रिसेप्शन में किस सेलिब्रिटी के साथ जाएंगी कटरीना कैफ

हम रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के बॉलीवुड रिसेप्शन का बहुत समय से इंतज़ार कर रहे थे, और आखिर वो समय आ ही गया ।ये नवविवाहित जोड़ी आज बॉलीवुड के हस्तियों के लिए एक भव्य रिसेप्शन होस्ट कर रहे हैं, और हमें यकीन है कि इस रिसेप्शन में बहुत से सितारे एक ही छत के नीचे नज़र आने वाले हैं। हालाँकि पूरी मेहमानों की लिस्ट के लिए हमें इंतजार करना होगा, लेकिन स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के मुताबिक, कटरीना कैफ का जाना पक्का है। वह ए-लिस्टर्स में से एक हैं जिन्हें दीपवीर ने आमंत्रित किया है।

कैट अपनी फिल्म, भारत की शूटिंग में व्यस्त है और अपने कार्यक्रम के बारे में पहले से ही अपनी टीम के साथ चर्चा कर चुकी है। वेबसाइट के अनुसार, कैट को चार दिन पहले निमंत्रण मिला था। रिपोर्ट की माने तो, वह अपने भारत फिल्म के सह-कलाकार, सलमान खान और निर्देशक अली अब्बास ज़फर के साथ इस कार्यक्रम में जाएंगी।

करण जोहर के चैट शो, कॉफी विद करन पर, कैटरीना ने कहा था कि वह रिसेप्शन के लिए निमंत्रण की उम्मीद कर रही हैं।

उन्होंने कहा था-

मैं इन सभी शादियों बहुत उत्साहित हूँ। मैं अच्छे कपडे पेहेन कर इन शादियों में शामिल होना चाहती हूँ … भले ही मुझे किसी भी शादी के लिए आमंत्रण ना मिले लेकिन मेरे दिमाग में मैं निमंत्रण की उम्मीद कर रही हूँ।

लगता है दीपवीर ने कटरीना की बात सुन ली, और हमें यकीन है कि कैटी भी इसके लिए बहुत उत्साहित है। हम आज # दीपवीर के रिसेप्शन की तस्वीरें देखने का इंतजार कर रहे हैं!

The post जानिये दीपवीर के रिसेप्शन में किस सेलिब्रिटी के साथ जाएंगी कटरीना कैफ is copyright of MissMalini.


by Yashi Verma via MissMalini

No comments: